हैदराबाद विस्फोट की ताज़ा खबरें देखें

एक और आतंकी कार्रवाई। एक और विस्फोट। एक और भयावह रात। हैदराबाद में शनिवार की शाम दो विस्फोट हुए। विस्फोट वाली दोनों जगह भीड़ भाड़ वाली थी। इसमें रात 11.30 बजे तक करीब 40 लोगों के मारे जाने की खबर है। बड़ी तादाद में लोग घायल हैं। जान के नुकसान की भरपाई नामुमकिन है। बेगुनाहों की जान लेने वाली इस घटना की जितने कड़े अल्फाज़ में निंदा की जाये, कम है। खबर के मुताबिक इसमें नासिक से हैदराबाद भ्रमण पर आये इंजीनियरिंग के चार छात्र भी मारे गये हैं। कुछ महीने पहले ही एक बड़ा विस्फोट हैदराबाद के मक्का मस्जिद में हो चुका है। अभी उस घटना से लोग उबरे भी नहीं थे कि एक और जघन्य हादसा... प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। घटना पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है।

घटना के बाद से हर पल बड़ी तेज़ी से खबरें बदल रही हैं। अगर आप टीवी स्क्रीन के सामने नहीं हैं, तो इंटरनेट पर ही इन जगहों पर जाकर ताज़ा खबर देख सकते हैं। इनमें सीएनएन- आईबीएन लाइव वेबकास्ट कर रहा है। आपको यहां वहीं खबर देखने को मिलेगी जो उस वक्त टीवी स्क्रीन पर चल रही होगी। चंद सेकंड का हेर फेर है।मुझे लगा कि शायद यह सूचना आप सबके काम की हो, इसलिए लिंक दे रहा हूँ-

1. सीएनएन-आईबीएन का वेबकास्ट यहां देखें।

2. एनडीटीवी पर प्री लोडेड वीडियो यहां है।

Comments

Mired Mirage said…
नासिरुद्दीन जी , फिर से एक शर्मनाक व भयावह घटना घटी है । ऐसा लगता है कि हम तब तक यह सब करते रहेंगे जब तक हमारे सिर शर्म से झुक नहीं जाएँगे ।
घुघूती बासूती